Type Here to Get Search Results !

Right Posts

AGANWARI VARIOUS RECRUITMENT OUT IN SARKAGHAT DIVISION

 सरकाघाट  उपमंडल में  विभिन्न आंगनबाड़ी केन्द्रों में  आंगनवाड़ी  कार्यकर्ता एवं सहायिका के खाली  पदों के लिए आवेदन आमंत्रित। 



सरकाघाट  28 अगस्त-  सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग द्वारा संचालित समेकित बाल विकास सेवायें योजना के अंतर्गत प्रदान की जा रही सेवाओं के सुचारू संचालन के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय गोपालपुर स्थित सरकाघाट में विभिन्न आंगनवाड़ी केन्द्रों में  आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व आंगनवाड़ी सहायिका के रिक्त पड़े  पद   भरे जाने हैं। यह जानकारी देते हुए बाल विकास परियोजना अधिकारी गोपालपुर अनीता शर्मा ने बताया कि  रिक्त पदों को भरने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं।

उन्होंने बताया कि आंगनवाड़ी केन्द्र हरण मझवाड़, बाग भाल्याना व सैन में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के पदों के लिए आवेदन अपेक्षित हैं जबकि आंगनवाड़ी केन्द्र डोल-1, बडोई, रखोह, गद्यारू, शैलग, बाल्हरा, नवानी, तुमराहण, गोपालपुर-2 व दलोली में आंगनबाड़ी सहायिकाओं के पद भरे जाने हैं।

उन्होंने कहा कि इच्छुक पात्र महिला उम्मीदवार साधारण आवेदन पत्र के साथ समस्त प्रमाण पत्रों की सत्यापित छाया-प्रतियों सहित 23 सितम्बर, 2024 तक बाल विकास परियोजना अधिकारी, गोपालपुर स्थित सरकाघाट के कार्यालय में आवेदन कर सकते हैं।उन्होंने बताया कि इन पदों के भरे जाने के लिए साक्षात्कार 27 सितम्बर, 2024 को प्रातः 10 बजे से होंगे।


उन्होंने कहा कि सभी इच्छुक उम्मीदवारों को निर्धारित तिथि को कार्यालय में व्यक्तिगत रूप में सभी वांछित दस्तावेजों सहित उपस्थित होना होगा ।


अनीता शर्मा ने बताया कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को 10,000 रूपये जबकि आंगनवाड़ी सहायिका को 5500 रूपये प्रतिमाह मानदेय दिया जाएगा।


उन्होंने बताया कि जिस आंगनबाड़ी केंद्र हेतु आवेदन किया है, प्रार्थी का नाम उस आंगनबाड़ी केंद्र के परिवारों की सूची में शामिल होना आवश्यक है। साथ ही आवेदनकर्ता की आयु 18 से 35 वर्ष के मध्य होना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व आंगनवाड़ी सहायिका के पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता बारहवीं पास निर्धारित है। इसके साथ ही उम्मीदवार की पारिवारिक वार्षिक आय 50,000 से अधिक नहीं होनी चाहिए। 


उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी, गोपालपुर स्थित सरकाघाट के कार्यालय में सम्पर्क किया जा सकता

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area