Type Here to Get Search Results !

Right Posts

ANGANBARI HAMIRPUR RECRUITMENT OUT 2024

 *Hamirpur: आंगनबाड़ी के 18 पदों के लिए 20 सितम्बर तक करें आवेदन, जानें कौन से हैं केंद्र ​​​​​​​शामिल* 




  


नादौन। बाल विकास परियोजना नादौन के अंतर्गत 18 आंगनवाड़ी केंद्रों में खाली पड़े 18 पदों को भरने के लिए पात्र महिलाओं से 20 सितंबर तक बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय नादौन में सादे कागज पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इन पदों में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के 5 और सहायिका के 13 पद शामिल हैं। बाल विकास परियोजना अधिकारी संजय गर्ग ने बताया कि आंगनवाड़ी केंद्र जलाड़ी भढियारां, ग्वालपत्थर-1, कारगू जागीर, कोहला और आंगनवाड़ी केंद्र मांजरा में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का एक-एक पद भरा जाएगा।


इसी प्रकार आंगनवाड़ी केंद्र हरमन्दिर, लेड बनोह, बैहरड, गाहली, बुधवीं, डोडवीं, लोअर हरेटा-2, मनसाई, गलोड़ खास, मझोट, हटली, नादौन-4बी और आंगनवाड़ी केंद्र रैल में सहायिका का एक-एक पद भरा जाएगा। आवेदक महिला की आयु 18 से 35 वर्ष तक और शैक्षणिक योग्यता कम से कम बारहवीं पास होनी चाहिए तथा उसका नाम संबंधित आंगनवाड़ी केंद्र के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र के परिवार सर्वेक्षण रजिस्टर में दर्ज होना चाहिए। अभ्यर्थी के परिवार की समस्त स्रोतों से वार्षिक आय 50 हजार रुपये से अधिक न हो तथा उसका आय प्रमाण पत्र कार्यकारी दंडाधिकारी द्वारा जारी किया गया हो।


अगर कोई आंगनवाड़ी सहायिका आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के पद के लिए आवेदन करती है तो उसके परिवार की वार्षिक आय की गणना में उसके मानदेय को शामिल करने से छूट मिलेगी। इच्छुक उम्मीदवार सादे कागज पर अपना आवेदन अपने पूर्ण विवरण एवं सभी आवश्यक दस्तावेजों एवं प्रमाण पत्रों की छाया प्रतियां संलग्न करके 20 सितंबर को सायं 5 बजे तक बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय नादौन में जमा करवा सकती हैं। उम्मीदवारों के साक्षात्कार 23 सितंबर को इसी कार्यालय में आरंभ होंगे। आवेदकों को साक्षात्कार के लिए अलग से बुलावा पत्र नहीं भेजे जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय नादौन में संपर्क किया जा सकता है।

Tags

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area